बाराबंकी में भयानक सड़क हादसा 5 लोगों की हुई मौत

बाराबंकी : बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र में आज दो बाइक सवार पहले आपस में टकराये जिसके बाद एक सामान ढ़ोने वाले पिकअप ने जोरदार टक्कर मारी जिसके बाद वंहा पर कोहराम मच गया। पिकअप की टक्कर से 5 लोगों की मौके पर ही हुई मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति बेहद गंभीर रुप से घायल हो गया । गंभीर घायल को इलाज के लिए भेजा गया जिला अस्पताल जहां पर उसका इलाज शुरू कर दिया गया है ।

यह घटना बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र में स्थित बिंदौरा गांव के पास हुआ हादसा। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायल को हॉस्पिटल भेज कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है । मृतकों में से तीन की पहचान हो गई है जबकि दो लोगों की पहचान अभी बाकी है। पुलिस गाड़ी के कागजो के आधार पर उनकी पहचान करने में लगी हुई है।

मृतकों में से तीन लोग दीपक गौतम, अभिषेक गौतम व शिवकरन गौतम मसौली थाना क्षेत्र केही किंहौली के रहने वाले हैं। ये मजदूरी करते थे और ये तीनो बिरौली में आई खाद ट्रक से उतारने के बाद एक ही बाइक लौट कर घर आ रहे थे तभी एक बाइक से भिड़ गए जिसके बाद दोनों बाइके सड़क पर गिर गई जिसके बाद उसी समय तेज रफ़्तार से पिकअप ने इन पांचो लोगों कुचल कर निकल गई।